अधूरे रह गए Sushant Singh Rajput के 37 सपने, 3 साल बाद भी नहीं सुलझी एक्टर की मौत की गुत्थी

मुंबई : 14 जून 2020 यह वही दिन था जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और उनकी मौत की खबर ने हर किसी को चौंका कर रख दिया था. एक्टर अपने बांद्रा स्थित फ्लाइट में संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे और फैंस ने यह दावा था कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनकी हत्या हुई है. उनकी मौत को 3 साल बीत चुके हैं लेकिन अब तक इस बारे में कोई भी फैसला सामने नहीं आया है.

एक्टर की मौत के इतने समय बाद भी किसी को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह उनके बीच नहीं रहे हैं. आज हम आपको उनके उन सपनों के बारे में बताते हैं जिसकी उन्होंने बकेट लिस्ट तैयार की थी और 50 में से 13 सपनों को पूरा कर लिया था लेकिन 37 सपने हमेशा के लिए अधूरे रह गए हैं.

राजपूत ने अपने 50 सपनों के लिए तैयार की थी जिससे उन्होंने ड्रीम लिस्ट नाम दिया था। वो प्लेन उड़ाना चाहते थे, लेफ्ट हैंड के बैट्समैन बनना चाहते थे, टेनिस और मोर्स कोड सीखना भी उनके सपने थे। डिज्नीलैंड जाना, चैंपियन के साथ पोकर खेलना,6 महीने में सिक्स पैक एब्स बनाना, एक हफ्ता जंगल में बिताना, किताब लिखना बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा के क्षेत्र में काम करना महिलाओं को self-defense सिखाना समेत तमाम सपने थे, जो सुशांत पूरे करना चाहते थे.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों के लिस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था. इनमें से कुछ सपने उन्होंने पूरे कर लिए थे जिसके बारे में तस्वीरें और वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर भी करते थे.