Rajasthan: जैसलमेर में आर्मी कैंट से सेना की वर्दी पहने संदिग्ध युवक गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जैसलमेर: सरहदी जिले जैसलमेर में आज रविवार को जैसलमेर आर्मी  कैंट के भीष्म द्वार के पास मिल्ट्री द्वारा सेना की वर्दी में घूम रहे संदिग्ध युवक को पकड़ा गया. सेना ने पूछताछ के बाद इस युवक को पुलिस को सुपुर्द किया. 

पूछताछ में प्रथम दृष्टया यह युवक नशे का आदी है. पुलिस की पूछताछ में यह युवक शराबी निकला जो कि शराब के नशे में लिफ्ट मांगकर आर्मी केंट के पास पहुंच गया. युवक का नाम गोविंद गिरी, है जो स्थाई निवासी नाथडाऊ जोधपुर बताया जा रहा है जो कल रात जैसलमेर में आया और रात को जैसलमेर में ही रुका रहा. सुबह स्टेशन के सामने की एक दुकान सें इसने आर्मी की वर्दी खरीदी और शौक रूपी पहनकर यह युवक घूम रहा था. हालांकि सेना ने पुलिस को अब तक कोई रिपोर्ट नहीं दी है.

कोतवाली थानाधिकारी सुरतान सिंह ने बताया कि यह युवक नशे की हालात में आर्मी की वर्दी पहनकर घूम रहा था. तभी सेना के जवानो ने इसे पकडकर अपने स्तर पर पूछताछ कि जब संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया तो इसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया था. पुलिस ने बताया कि हमने इस युवक से पूछताछ की है अब तक कोई खास बात सामने नहीं आई है. अब इस संबंध में उच्चाधिकारियों से निर्देश लेकर संयुक्त जांच या अन्य कार्यवाही की जाएगी.