रिसेप्शन पार्टी में Swara Bhasker ने पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा, विदाई पर इमोशनल हुए पिता

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) महीने भर से लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पहले कोर्ट मैरिज करने के बाद अब उन्होंने सपा नेता फहद अहमद के साथ रीति-रिवाजों के तहत शादी कर ली है और अब एक्ट्रेस ने अपनी विदाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और बताया है कि वह माता-पिता से दूर जाने की बात सुनकर इमोशनल हो गई थी.

jagran

स्वरा ने अपने रिसेप्शन में पाकिस्तानी डिजाइनर का बेज लहंगा पहना हुआ था और माथा पट्टी के साथ बड़ी नोज रिंग कैरी की थी और उनके पति फहद ने सफेद रंग की शेरवानी के साथ सुनहरे दुपट्टे को डाला हुआ था.

स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने लहंगे के फोटो शूट की झलक शेयर की है और लिखा है कि बहुत ही आश्चर्यजनक लहंगा सेट तैयार किया है और मुझे सरहद पार से भेजा है इसे संभव बनाने के लिए नटरानी का विशेष धन्यवाद. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष फहद के साथ रजिस्टर्ड शादी करने के बाद कई सारे फंक्शन रखे थे और दोनों धर्मों के हिसाब से शादी की गई थी. हाल ही में एक्ट्रेस के एक दोस्त ने उनकी विदाई का वीडियो शेयर किया था जिसमें वह इमोशनल नजर आ रही थी. उनके पिता ने भी इस वीडियो पर अपने इमोशन जाहिर किए हैं.