Kangana Ranaut से दोस्ती करने की बात पर Taapsee ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच चलने वाले लड़ाई झगड़े से तो सभी वाकिफ हैं. यह दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर टिप्पणी करने से बाज नहीं आती हैं और यह विवाद तब से शुरू हुआ जब रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी बोल दिया था.

रंगोली के बयान की वजह से तापसी बुरी तरह से चल गई थी और दोनों के बीच ट्विटर पर बहस देखी गई थी. हाल ही में लल्लनटॉप के साथ बात करते हुए इस मुद्दे पर ताप्सी पन्नू ने अपनी राय रखी है और बताया है कि वह कंगना से कभी बात करेंगी या नहीं. एड्रेस ने कहा कि मुझे थोड़ी ना प्रॉब्लम है, प्रॉब्लम उससे है तो उसकी मर्जी. बता दें कि तापसी कंगना रनौत को पसंद करती हैं और उनकी फैन है ऐसे में जब उन्हें एक्ट्रेस की सस्ती कॉपी बताया गया तो उन्होंने इसे कंपलीमेंट के तौर पर लिया था.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह आखिरी बार फिल्म ब्लर में देखी गई थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे पसंद किया था। अपने वाले दिनों में वह शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं। वहीं सारनाथ अपनी फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी यह फिल्म उन्हीं के डायरेक्शन में बनी है जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं।