तापसी पन्नू ने फिर मीडिया को दिखाया एटिट्यूड, यूजर्स ने कहा- छोटी जया बच्चन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अधिकतर ही पैपराजी पर भड़कते देखा जाता है. वहीं अब फिर एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उनका रवैया देख यूजर्स भड़क उठे हैं और एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में तापसी पन्नू ने येलो कलर की टीशर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए नो मेकअप लुक में दिखाई दे रहीं हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि तापसी पन्नू जैसे ही शॉपिंग कर बाहर आती हैं, पैप्स उन्हें फोटो क्लिक कराने के लिए रिक्वेस्ट करने लगते हैं. इस दौरान तापसी कहती हैं, 'ध्यान से आपको लग जाएगी फिर बोलोगे एक्ट्रेस की वजह से लग गई.'

ये सुन पैपराजी कहता है, 'मैम हम ऐसे नहीं हैं.' इसके बाद तापसी कार में बैठ बिना स्माइल दिए वहां से रवाना हो जाती हैं. तापसी का यह एटिट्यूड और रूड बिहेवियर यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आया. 

तापसी का यह वीडियो सामने आते ही ट्रोल्स की लाइन लग गई है और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा- इसके अंदर भी एक छोटी से जया बच्चन रहती है. वहीं दूसरे ने उन्हें खडूस कहा तो किसी ने उन्हें जया बच्चन प्रो कहा. वहीं एक यूजर ने कहा कितना एटिट्यूड है. इसी तरह कई यूजर्स एक्ट्रेस के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहें हैं.