डिनर डेट पर स्पॉट हुए Tamannaah Bhatia और Vijay Verma, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : लंबे समय से तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) की डेटिंग की खबरें सामने आ रही है, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है. इन्हें कई मौके पर साथ देखा जाता है और 2023 की न्यू ईयर पार्टी में जब गोवा में ये दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए थे. तब से ही उनके रिलेशन की चर्चा हो रही है.

विजय वर्मा इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकारों में से एक है और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, वहीं तमन्ना भाटिया भी काफी फेमस हैं. विजय हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे. उनकी वेब सीरीज दहाड़ लोगों को बहुत पसंद आ रही है. 

तमन्ना और विजय को एक बार फिर डिनर डेट पर देखा गया और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर की जा रही है. ये एक साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए. दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे और तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये क्वालिटी टाइम बिता रहे थे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय को जल्द ही करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ एक फिल्म में देखा जाएगा. हाल ही में सेट से कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हुए थे. विजय सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और फैंस के साथ कनेक्ट में रहते हैं.0