Dungarpur: टवेरा गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवक की हुई दर्दनाक मौत

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 48 पर रतनपुर पुलिस चौकी के सामने एक  टवेरा गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पीछे ही दूसरी बाइक पर उसका छोटा भाई और साथी दूसरी बाइक पर आ रहे थे. घटना के बाद परिवार में मातम छा गया. वहीं शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है. पुलिस पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई कर रही है. 

बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 48 पर रतनपुर पुलिस चौकी के पास सोमवार रात के समय एक्सीडेंट हुआ. आसपुर थाना क्षेत्र के कतीसोर निवासी पंकज  पुत्र मणिलाल पंचाल अहमदाबाद में लोहे के कारखाने में मजदूरी का काम करता है. कल सोमवार रात के समय वह स्कूटी लेकर कतीसोर अपने घर आने के लिए निकला था. वहीं उसके पीछे दूसरी बाइक पर उसका छोटा भाई विशाल और उसका साथी लक्ष्मीकांत जैन आ रहे थे. 

गुजरात से राजस्थान बॉर्डर एंट्री करते ही रतनपुर पुलिस चौकी के पास एक टवेरा ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में पंकज के हाथ पैर और सिर पर कई जगह गंभीर चोटें आई. जिससे पंकज की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पीछे आ रहे भाई और साथी उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखा है. 

आज मंगलवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने टवेरा की पहचान करते हुए उसकी तलाश कर रही है. मृतक युवक के एक 10 साल की लड़की और एक 6 महीने का बेटा है. घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल पसरा हुआ है.