टीम इंडिया ने बोर्ड को लिखा लेटर, कहा- रात को फ्लाइट बुक ना करें

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज दौरे पर चल रही भारतीय टीम ने दो मैच की टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम कर लिय़ा हैं. इसके बाद भारत को 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेलने हैं. 27 जुलाई से वनडे सीरीज के पहले मैच का आगाज होना हैं. इसको लेकर जब त्रिनिदाद से बारबाडोस के लिए वनडे टीम में शामिल खिलाड़ी रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हे घंटों फ्लाइट के लिए इंतजार करना पड़ा. 

ऐसे में अब इसको लेकर कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से शिकायत कर दी है. त्रिनिदाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी के मामले को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI से जो शिकायत की उसमें उन्होंने ट्रेवल प्लान को लेकर खास तौर पर जिक्र किया है. इसमें खिलाड़ियों ने मैनेजमेंट से देर रात की जगह सुबह के समय फ्लाइट रखने का आग्रह किया है. 

देर रात कोई भी फ्लाइट बुक ना करें- टीम
BCCI को भारतीय खिलाड़ियों ने लेटर में जो आग्रह किया है उसमें उन्होंने देर रात कोई भी फ्लाइट ना बुक करने के लिए कहा है. इसको लेकर मैनेजमेंट ने उनकी मांग को लगभग स्वीकार कर लिया है. जिसमें वह टीम इंडिया के आगे के ट्रेवल प्लान में कुछ बदलाव कर सकती है. टीम इंडिया को वनडे सीरीज के पहले 2 मुकाबले बारबाडोस में 27 और 29 जुलाई को खेलने हैं और उसके बाद आखिरी मैच त्रिनिदाद के मैदान पर 1 अगस्त को खेला जाना हैं.