बाहुबली एक्टर प्रभास की नयी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, फैंस में मचाया धमाल

मुबंईः हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचाने के बाद अब प्रभास की नयी फिल्म का टीजर रिलीज हो गया हैं. टीजर में प्रभास की हल्की-सी झलक दिखने को मिल रही हैं. एक्शन से भरपूर 1.46 मिनट का ये टीजर देखने के बाद सभी मूवी लवर्स को फिल्म का बेसर्बी से इंतजार हैं. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार एक एक्शन फिल्म हैं.

टीजर की शुरूआत में देख सकते हैं कि एक्टर-डायरेक्टर टीनू आनंद गैंगस्टर्स से घिरे हुए हैं. सभी ने हाथों में खतरनाक हथियार पकड़े हैं. लेकिन टीनू को कोई खौफ नहीं है. वो कहते हैं सिंपल इंग्लिश नो कन्फ्यूजन. लॉयन, चीता, टाइगर, एलिफेंट वेरी डेंजरस बट नॉट इन जुरासिक पार्क. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं. 

वहीं इसी बीच लीड एक्टर प्रभार की एंट्री होती हैं. जो राइफल लिये गैंगस्टर्स पर गोलिया बरसाते नजर आ रहे हैं. प्रभार के साथ ही टीजर में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की भी झलक देखने को मिल रही हैं. जो सालार में विलीन का रोल प्ले करते नजर आएंगे हैं. 

फिल्म सालार 28 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीजः 
टीजर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. बता दें कि फिल्म सालार 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में लीड स्टारकास्ट में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, टीनू आनंद, जगपति बाबू नजर आएंगे. जो हिंदी के साथ अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी.