सलमान खान अभिनीत 'टाइगर 3' का टीज़र हुआ जारी, सलमान ने किया ज़बरदस्त एक्शन का वादा

मुंबई : सलमान खान और कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' के साथ एक्शन मोड में वापस आने की तैयारी कर रहे हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने से पहले, निर्माताओं ने आज, 27 सितंबर को प्रशंसकों के लिए एक विशेष आश्चर्य का अनावरण किया. निर्माताओं ने खूबसूरत आश्चर्य के लिए विशेष दिन चुना क्योंकि यह वाईआरएफ के स्थापना दिवस का प्रतीक है, जो दिवंगत महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती के साथ मेल खाता है.

टाइगर का मैसेज:

'टाइगर का मैसेज' में सलमान खान को रहस्यमय एजेंट, टाइगर के रूप में अपनी भूमिका दोहराते हुए और एक महत्वपूर्ण संदेश देते हुए दिखाया गया है. एक मिनट और 46 सेकंड की मनोरंजक क्लिप महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सलमान खान की तीसरी बार टाइगर के रूप में वापसी का प्रतीक है. क्लिप में सलमान को रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में दिखाया गया है और बताया गया है कि मीडिया में उनकी छवि कैसे खराब की गई है जहां उन्हें गद्दार के रूप में टैग किया जा रहा है. अंत में, संवाद 'जब टेक टाइगर मरा नहीं, तब टेक टाइगर हारा नहीं' निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा. सलमान के छिपे हुए संदेश के अलावा, एक्शन सीक्वेंस भी शीर्ष स्तर के हैं.

'टाइगर 3' मोशन पोस्टर:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. यह एक पागलपन भरा, ज़बरदस्त एक्शन तमाशा पेश करता है क्योंकि दो सुपर-जासूस, सलमान और कैटरीना, जो क्रमशः टाइगर और ज़ोया की भूमिका निभाते हैं, अपने अब तक के सबसे घातक मिशन पर जाने के लिए तैयार हैं. 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी.