सलमान खान अभिनीत 'टाइगर 3' का टीज़र जल्द होगा जारी, जानिए रिलीज़ डेट

मुंबई : सलमान खान 'टाइगर 3' में टाइगर के रूप में पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेता ने 'पठान' में अपने कैमियो से हमारी उम्मीदें बढ़ा दी हैं और प्रशंसक टाइगर और पठान को फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. साथ ही, सलमान कैटरीना कैफ के साथ फिर से जुड़ेंगी.

वाईआरएफ के स्थापना दिवस पर, महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती पर, आदित्य चोपड़ा 'टाइगर 3' का खुलासा करेंगे, एक वीडियो जो 'टाइगर 3' के ट्रेलर का अग्रदूत है. यह 'टाइगर 3' के प्रचार अभियान की शुरुआत का भी प्रतीक होगा क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैश काउंटर स्थापित करने के लिए बड़ी दिवाली रिलीज विंडो पर अपनी नजरें गड़ाए हुए है.

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स: 

आदित्य चोपड़ा ईंट दर ईंट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर 3' अगली बड़ी फिल्म है. टाइगर उर्फ ​​सलमान खान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं क्योंकि 'एक था टाइगर' (2012) ने शानदार सुपर-जासूसी फिल्म बनाने की योजना को गति दी, जिसे भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा था. यह 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की जबरदस्त सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया. 'पठान' के क्रॉस-ओवर ने YRF के दर्शकों और प्रशंसकों को यह बताने के इरादे का भी संकेत दिया कि इन सुपर-जासूसों की विशेषता वाली हर फिल्म आपस में जुड़ी होगी. 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.