Tecno Phantom V Flip 22 सितंबर ​को होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता टेक्नो अपना पहला फ्लिप स्मार्टफोन टेक्नो फैंटम V फिल्प लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह रोमांचक फोन 22 सितंबर को सिंगापुर में होने वाले फ्लिप इन स्टाइल टेक्नो फ्लैगशिप प्रोडक्ट लॉन्च 2023 इवेंट में अपनी शुरुआत करेगा. टेक्नो ने अभी विशिष्टताओं के बारे में खुलासा नहीं ​किया है, लेकिन उन्होंने पुष्टि की है कि बड़ा खुलासा एक और रोमांचक उत्पाद, टेक्नो मेगाबुक T1 2023, एक 14-इंच लैपटॉप के साथ होगा.

टेक्नो फैंटम स्पेसिफिकेशन: 

लीक हुई छवियों और जानकारी से पता चलता है कि, टेक्नो फैंटम वी फ्लिप के बाहरी कवर पर एक गोलाकार डिस्प्ले होगा. इस सेकेंडरी स्क्रीन के आसपास, आपको दो रियर कैमरे और एक एलईडी फ्लैश दिखाई देगा. यदि आप इसे पलट कर खोलते हैं, तो सामने की तरफ एक सेंसर के साथ एक छेद-पंच डिस्प्ले है. फोन मॉडल नंबर AD11 के साथ गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर भी दिखाई दिया. इस लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें 8GB रैम हो सकती है और यह एंड्रॉइड 13 के साथ आएगा. इसके मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिप पर चलने की अफवाह है, जिसे एआरएम माली जी77 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है.

जब स्क्रीन की बात आती है, तो 1,080 x 2,640 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 480ppi की पिक्सेल घनत्व के साथ फुल-एचडी+ डिस्प्ले की उम्मीद करें. कैमरे के लिहाज से, इसमें पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है. रोशनी चालू रखने के लिए 4,000mAh की बैटरी हो सकती है, और यह 45W पर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है.