Tejas: मेकर्स ने पेट्रियोटिक गानों के साथ फिल्म का एल्बम किया लॉन्च, जानिए फिल्म रिलीज डेट

मुंबई : कंगना रनौत स्टारर तेजस भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है. फिल्म  में अभिनेत्री को एक्शन और उग्र अवतार में देख सकते हैं, और हाल ही में जारी किए गए टीज़र ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, और प्रशंसकों और दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं. टीजर में कंगना का इंटेंस और दमदार अवतार देखकर हर कोई हैरान है. 

फिल्म के ज्यूकबॉक्स के बारे में: 

बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने ज्यूकबॉक्स लॉन्च किया है, जिससे हर कोई खुश है. फिल्म के एल्बम में, दिल है रांझणा, जान दा, रह जाओ ना, शिव, जान दा: रब की दुआ, इश्क है रांझे दा और आग उड़ी शामिल हैं. जबकि टीज़र पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है, इस अतिरिक्त संपत्ति की रिलीज़ ने प्रत्याशा को तेज कर दिया है. ज्यूकबॉक्स एक्शन से भरपूर और देशभक्ति गीतों का एक मनोरम मिश्रण है, जो एक गहन संगीत अनुभव प्रदान करता है. 

जहां फिल्म देशभक्ति की थीम के साथ आती है, वहीं फिल्म के गाने थीम के साथ न्याय करते हैं और शानदार टीज़र की तरह, ज्यूकबॉक्स भी हर किसी में देशभक्ति की भावना जगाएगा. आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.