तेजस की रिलीज डेट अनाउंस, गणपत से होग बड़ा क्लैश

मुंबईः बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. फिर चाहे उनका कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट हो या फिर निजी जिंदगी. और ऐसे ही अब एक बार फिर देखने को मिला हैं. जी हां आपको बता दें कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म तेजस की रिलीज डेट अनाउंस कर दी हैं. फिल्म 20 अक्टूंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. 

फिल्म की रिलीज डेट से पहले ही कंगना अपना लुक शेयर कर चुकी हैं. ऐसे में अब लुक और रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस फिल्म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. शेयर की हुई फोटो में देखा जा सकता हैं. कि कंगना एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहने एयरक्राफ्ट के बाहर चलती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में कंगना एक्शन रोल में नजर आ रही हैं. इसमें उनके पीछे एयरक्राऱफ्ट में आग लगती नजर आ रही हैं. 

गणपत से होगा क्लैशः
कंगना ने फिल्म की फोटो शेयर करते हुए लिख कि तेजस 20 अक्टूंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जोकि एक बड़ी क्लैश डेट भी हैं. क्योंकि टाइगर श्रोफ औऱ कृति सेनन की फिल्म गणपत भी 20 अक्टूंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. दोनों ही फिल्म एक्शन ड्रामा का फुल डोज हैं. ऐसे में अब देखना ये होगा कि क्या दोनों तय डेट को ही रिलीज होती हैं या फिर कोई एक डेट को आगे बढा़येगा.

वही इससे पहले कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 20 अक्टूंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन गणपत के 20 अक्टूंबर की डेट तय होने के बाद इमरजेंसी की डेट को आगे बढ़ाया गया हैं.