'द घोस्ट ऑफ गांधी' का पहला टीजर हुआ रिलीज, डेजी शाह, शारिब हाशमी, शरमन जोशी साहित बॉलीवुड का कई दिग्गजों ने की शिरकत

लेखक-निर्देशक मनीष किशोर की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द घोस्ट ऑफ गांधी' का पहला टीजर 14 अगस्त यानि 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। आज मुंबई में टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान बॉलीवुड और टीवी  जगत के कई बड़े अभिनेता और दिग्गजों ने शिरकत की। 

'द घोस्ट ऑफ गांधी' का टीजर देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि थ्री एरो प्रोडक्शन और सीता फिल्म्स हमें इस सीरीज के जरिए मानवता के प्रति महात्मा गांधी के विचारों पर चलने का संदेश दे रहा है। महात्मा गांधी की सीख के रहस्य, पत्रकारिता और आध्यात्मिकता के तत्व से परिपूर्ण यह सीरीज आपको मनोरंजन सहित एक जरूरी समाजिक संदेश देती हुई नजर आ रही है। डेज़ी शाह, शारिब हाशमी, अतुल श्रीवास्तव, दीपक कालरा, बृजेंद्र काला और कई अन्य अनुभवी अभिनेताओं द्वारा अभिनित यह वेब सीरीज समाज पर एक प्रभावशाली छाप छोड़ने को तैयार है।


टीज़र लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड और टीवी कलाकारों का मजमा  देखने लायक था इस कार्यक्रम में शारिब हाशमी, शरमन जोशी, अनीस बज़्मी, मनीष किशोर, डेज़ी शाह, दीपक कालरा, साजिद अली और कई अन्य सितारे मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान, वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मनीष किशोर ने कहा, "यह वेब सीरीज महात्मा गांधी के जीवन और विरासत पर एक अद्वितीय और दिलचस्प दृष्टिकोण पेश करेगी। गांधी की आत्मा और मार्गदर्शन पर लौटने के विचार की खोज करने और आगे बढ़ने को प्रेरित करते हुए, यह शो समकालीन समाज में उनकी शिक्षाओं की निरंतर प्रासंगिकता और प्रभाव पर प्रकाश डालेगा। 'द घोस्ट ऑफ गांधी' यह जांचने के लिए एक मंच प्रदान करेगा कि गांधी के अहिंसा, सत्य और सामाजिक न्याय के सिद्धांतों को चुनौतियों और अन्याय को दूर करने के लिए कैसे लागू किया जा सकता है।" 'द घोस्ट ऑफ गांधी' वेब सीरीज को थ्री एरो प्रोडक्शन और सीता फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा जिसकी निर्माता सोफिया किशोर हैं।

डेज़ी शाह द्वारा अभिनीत एक महिला पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती यह वेब सीरीज आपको जीवन के सच से रुबरु कराएगी। शब्बीर हाशमी  इस शो में एक सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका में देखने को मिलेंगे।  डेज़ी शाह और शारिब हाशमी के प्रशंसकों से टीजर को खूब प्यार मिल रहा है।