लाइव सेशन के दौरान एक्टर ने किया सुसाइड अटेम्प्ट, The Kapil Sharma show का है चेहरा

मुंबई : टेलीविजन के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) के एक पॉपुलर एक्टर द्वारा सोशल मीडिया पर चल रहे लाइव सेशन के दौरान सुसाइड करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. एक महिला से परेशान होकर एक्टर ने यह कदम उठाया है.

शो में नाना पाटेकर का किरदार निभाने के लिए पॉपुलर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव (Tirthanand Rao) ने लाइव आकर अपनी जान लेने की कोशिश की. हालांकि, दोस्तों की समझदारी के चलते तुरंत ही नजदीकी पुलिस स्टेशन को सूचित कर कॉमेडियन को अस्पताल पहुंचा दिया गया जिससे उनकी जान बच गई.

मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान कॉमेडियन ने एक महिला के बारे में बताया और यह कहा कि अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो पूरी तरह से वहीं से वही जिम्मेदार होगी. इतना कहते ही उन्होंने फिनाइल की बोतल में से लिक्विड निकालकर गिलास में डाला और पी गए. कॉमेडियन के दोस्तों ने तुरंत समझदारी दिखाते हुए नजदीकी पुलिस स्टेशन पर फोन किया जिसके बाद पुलिस तीर्थानंद के घर पहुंची. जहां वह बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

एक्टर ने बताया है कि वह एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे और उसकी वजह से उन पर तीन से चार लाख का कर्ज हो गया है. उन्होंने कहा कि भायंदर में उसने मेरे खिलाफ किसी वजह से शिकायत दर्ज करवाई है. वह मुझे फोन करती है और मुझसे मिलना चाहती है.