द आयुर्वेदा कंपनी ने इंदौर में पहला स्टैंडअलोन स्टोर खोला

इंदौर: द आयुर्वेदा कंपनी ने इंदौर के फीनिक्स सिटाडेल मॉल में प्रमुख ओमनीचैनल आयुर्वेदिक लाइफस्टाइल ब्रांड का पहला स्टैंडअलोन स्टोर लांच किया है. यह फ्लैगशिप स्टोर कंपनी के लिए माइल स्टोन है. इसका लक्ष्य अपने मूल्यवान ग्राहकों को समग्र और व्यापक खरीदारी अनुभव प्रदान करना है.

डिजिटल इंटरैक्शन के वाले इस युग में, द आयुर्वेदा कंपनी व्यक्तिगत कनेक्शन के महत्व को पहचानती है. नया स्टोर ग्राहकों को ब्रांड के आयुर्वेद आधारित स्किन केयर और सौंदर्य उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ सीधे जुड़ने का अवसर प्रदान करता है. स्टोर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करता है. इसमें कुल 150 से अधिक एसकेयू (स्टॉक कीपिंग यूनिट्स) है जो विभिन्न श्रेणियों में हैं. इन श्रेणियों में शैंपू, कंडीशनर, स्किन केयर , फ़ेस केयर , सनस्क्रीन, फेस आइल, फेस पैक,लिप केयर, लिप सीरम, चिन और आइ टिंट्स शामिल हैं. द आयुर्वेदा कंपनी प्रत्येक श्रेणी के अंतर्गत ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने वाले समाधान-आधारित उत्पादों की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध है.

इंदौर भारत के सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाले शहरों में से एक है. जो युवा और महत्वाकांक्षी आबादी का  जिंदादिल शहर है. देश के भीतर अपने पहले फ्लैगशिप स्टोर शुरुआत से उत्साहित है. भव्य उद्घाटन के जश्न में  द आयुर्वेदा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए प्रमोशनल रेट का आफर भी दे रहा है. इसमें पांच या अधिक उत्पादों की खरीदी पर 50% तक की छूट दी जा रही है. द आयुर्वेदा कंपनी डी2सी उद्योग में क्रांति की आशा करते हुए द आयुर्वेदा कंपनी त्योहारी सीजन के दौरान अपनी एआर/वीआर तकनीक का लाने की भी तैयारी कर रहा है. ये नई तकनीक ग्राहकों के लिए एक खास अनुभव देता है. इससे उन्हें आयुर्वेद की दुनिया खासियत से रूबरू होने का मौका मिलेगा.

द आयुर्वेदा कंपनी की संस्थापक लॉच के बारे में बोलते हुए  सुश्री श्रीधा सिंह ने कहा- "हम इंदौर में अपना पहला स्टैंडअलोन स्टोर खोलकर रोमांचित हैं. एक ऐसा शहर जहां आयुर्वेद समर्थित व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की मांग लगातार बढ़ रही है. नया स्टोर आयुर्वेद आधारित सौंदर्य और लाभ से हमारे ग्राहकों तक पहुंचाएंगा. हम व्यक्तिगत बातचीत की शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करते हैं. हम इन-स्टोर और डिजिटल अनुभवों का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करने के लिए प्रयासरत हैं. जहां अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी की सहायता से ग्राहक आयुर्वेद की वास्तविक सुंदरता को जान  सकते हैं."

द आयुर्वेदा कंपनी के बारे में जाने 
द आयुर्वेदा कंपनी ने पहले ही भारत में त्वचा देखभाल और सौंदर्य बाजार में सफलता प्राप्त की है. स्टोर के सफल लॉन्च के साथ कंपनी नागपुर, जयपुर और वाराणसी जैसे टियर-2 और टियर-3 शहरों में अपनी ऑफ़लाइन उपस्थिति का विस्तार करने के लिए भी तैयार है. इस वित्तीय वर्ष के अंत तक 50 स्टोर खोलने का लक्ष्य है. ब्रांड का लक्ष्य विविध ग्राहक आधार को पूरा करने के लिए भौतिक और डिजिटल खुदरा प्लेटफार्मों को सहजता से एकीकृत करते हुए फिजिटल चैनल विकसित करना है.