राजस्थान में 5 साल की गंदगी धीरे-धीरे हटेगी, विपक्ष के तीखे सवालों का दीया कुमारी ने किया पलटवार

जयपुरः विधानसभा की कार्यवाही आज भी जारी है. इस दौरान कई मुद्दों पर सत्ता पक्ष और विपक्ष में बहस हुई. मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने जल जीवन मिशन घोटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि अधिकारियों ने लूटा, ठेकेदारों ने लूटा. आज बड़ी मछलियों के खिलाफ ED कार्रवाई कर रही. हमने ACB में मुकदमा दर्ज करवा दिया है. इन लोगों को डर लग रहा था. लेकिन कांग्रेस ने जनता के पैसे को लूटा है. इतना बड़ा पाप किया है कि आने वाले समय में यह भुगतेंगे. 

कन्हैयालाल चौधरी ने चंबल गंगापुर नांदौती पेयजल योजना पर भी कहा कि कार्य शीघ्र पूरे करने के प्रयास किए जाएंगे. विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर चौधरी ने कहा कि पुरानी कंपनियां बाहर से आती और काम को लेकर बैठी रहती. और आम जनता को नुकसान झेलना पड़ता है. हमने कंपनी को नोटिस दे दिया है. 15 दिन में काम नहीं हुआ तो दूसरा टेंडर निकाला जाएगा. साथ ही कंपनी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. 

वहीं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि अलवर पर्यटक स्थलों पर गंदगी छाई हुई है वह कब साफ होगी ? जिसपर दीया कुमारी ने जवाब देते हुए कहा कि पूरा विवरण हमने सदस्य को दे दिया है. आपको भी हमारी योजना का पूरा विवरण दे दिया जाएगा. राजस्थान में 5 साल की गंदगी धीरे-धीरे हटेगी जो एकत्रित हुई है.