VIDEO: राजस्थान में जारी पेट्रोल पंप डीलर्स की हड़ताल समाप्त, अब प्रदेशभर में खुल जाएंगे पेट्रोल पंप

जयपुर: पेट्रोलियम डीलर्स की हड़ताल से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. प्रदेश में जारी पेट्रोल पंप डीलर्स की हड़ताल समाप्त हो गई है. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के साथ पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की वार्ता हुई. खाचरियावास ने PC में कहा कि वैट के आकलन के लिए एक कमेटी का गठन किया. ये हाईपावर कमेटी 10 दिन में अपनी रिपोर्ट देगी. सरकार कल से डीलर्स से बातचीत कर रही है. आज शाम तक पेट्रोल पंप खुल जाएंगे. 

खाद्य नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई है. वैट कम करने और डीलर्स कमीशन बढ़ाने समेत अन्य मामले पर हाई लेवल कमेटी गठित की गई है. प्रतिनिधि भी सहमत है.

प्रदेश में जारी पेट्रोल पंप डीलर्स की हड़ताल समाप्त हो गई. RPDA के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह भाटी ने घोषणा की. 10 दिन के लिए हड़ताल स्थगित करने की घोषणा की. खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के साथ वार्ता हुई. पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की वार्ता हुई. खाचरियावास ने प्रेस वार्ता में कहा कि वैट के आकलन के लिए एक कमेटी का गठन किया. ये हाईपावर कमेटी दस दिन में अपनी रिपोर्ट देगी. कमेटी गठन के आश्वासन के बाद ही हड़ताल स्थगित की गई है.