राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिग्गज हस्तियों के पहुंचने का सिलसिला हुआ शुरू, जानें कौन-कौन पहुंचा

नई दिल्लीः 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. भव्य आयोजन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. वहीं राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भक्तों में भी खासा उत्साह और जोश का माहौल देखने को मिल रहा है. कार्यक्रम में देश की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली है. 
 
22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी शिरकत करेंगे, जिसके लिए आज मोहन भागवत लखनऊ पहुंच चुके हैं. उनका तमाम कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया गया. 

इसके अलावा बॉलीवुड के एक्ट्रेस के रवाना होना का सिलसिला भी अब शुरू हो चुका है. अभिनेता रजनीकांत और धनुष रवाना हो गए है. 

वहीं अभिनेता अनुपम खेर मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम सभी ने इस दिन का बेसब्री से इंतजार किया था, यह एक बहुत अच्छा अहसास है. अभिनेता विवेक ओबरॉय भी कल होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. 

बता दें कि इसके अलावा कई दिग्गज राजनीतिक हस्तियां भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. जिसके चलते अयोध्या में सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए है. आम लोगों की एंट्री अयोध्या में बंद कर दी गई है. जिसके पास एंट्री पास है सिर्फ उसे ही अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है.