थ्रिलर फिल्म Farrey का टीज़र हुआ आउट, सलमान खान कर रहे इस ​फिल्म से अपनी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री को लॉन्च

मुंबई : अलिजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म Farrey का पहला टीजर रिलीज हो गया है. अलीजेह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भतीजी हैं. वह सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं.अलिज़ेह आगामी Farrey में मुख्य भूमिकाओं में से एक के रूप में अभिनय करेंगी, जिसे स्कूल जाने वाले किशोरों से जुड़ी एक थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है. जारी किया गया वीडियो कथानक के बारे में कोई निर्णायक विवरण नहीं देता है. हालाँकि, यह इसके बारे में सबसे अच्छी चीज़ों में से एक हो सकती है.

Farrey के वीडियो को एक विवरण के साथ साझा किया गया था जिसमें लिखा था, Farrey के पीछे का रहस्य क्या है? यह सिर्फ एक शब्द से कहीं अधिक है. यह एक रोमांचक यात्रा है जो सुलझने का इंतजार कर रही है. Farrey की दुनिया में गहराई से उतरें और इस मनोरंजक कहानी को देखें 24 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी!" टीज़र को सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया था.

टीज़र के बारे में:

टीज़र की शुरुआत कुछ परेशान करने वाले संगीत और फिल्म की झलकियों से होती है, जो एक घबराहट भरा मूड स्थापित करता है. ऐसे छात्र हैं जो परीक्षा दे रहे हैं, नकल करने की उम्मीद कर रहे हैं, अपनी ओएमआर शीट भर रहे हैं, Farrey बना रहे हैं और पकड़े जा रहे हैं. फिल्म में अलीजेह एक स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. Farrey का निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है और यह 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.