...तो 2019 में कर देंगे भाजपा का गेम ओवर : लालू यादव

Published Date 2017/07/05 17:44, Written by- FirstIndia Correspondent

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आरजेडी के 21वें स्थापना दिवस पर आज पटना में आयोजित समारोह में भाजपा पर निशाना साधा है। भाजपा पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा कि देश खतरनाक दौर से गुजर रहा है और यहां अघोषित आपातकाल के हालात बने हुए हैं। लालू ने कहा कि गलती से ही मोदी सरकार सत्ता में आई। इस दौरान लालू यादव ने 2019 में होने वाले चुनाव को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। लालू ने कहा कि, 'अगर अखिलेश और मायावती मिल जाएंगे तो भाजपा का मैच ओवर हो जाएगा।'


अपनी पार्टी के 21वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में बोलते हुए पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश में कानून और किसान की स्थिति चिंताजनक है। नौकरी है नहीं और रोबोट से काम करवाया नहीं जा सकता। उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत पर बोलते हुए लालू ने कहा कि अगर मायवती और अखिलेश एक साथ आ जाएं तो भाजपा का गेम ओवर हो जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई की 2019 से पहले ऐसी स्थिति बन जाएगी।


वहीं घोटालों के आरोपो को लेकर लालू ने कहा कि सीबीआई जांच के कारण आजकल कोर्ट बहुत जाना पड़ता है, लेकिन हम न्यायपालिका का सम्मान करते हैं और इसीलिए हर तारीख पर कोर्ट जाते हैं। बेनामी संपत्ति पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि 13 एकड़ जमीन के दस्तावेज हमारे पास हैं, आइए हमारे घर, हम दिखाते हैं। लालू ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार हमें कमजोर बनाना चाहती है। वो हमें हटाना चाहते हैं और हम बीजेपी को हटाना चाहते हैं।


वहीं राष्ट्रपति चुनाव पर बोलते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी ने आडवाणी के सपनों पर पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि बिहार के राज्यपाल को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाना चकित करता है। लालू ने कहा कि रामनाथ कोविंद दलित नहीं हैं, यह कोली जाति के हैं जो कि गुजरात में ओबीसी के तहत आती है। लालू ने कहा कि अगर कांग्रेस भी आरएसएस के उम्मीदवार का समर्थन करती तब भी हम समर्थन नहीं देते, क्योंकि हम विचारधारा से समझौता नहीं कर सकते।

 

Patna Bihar Lalu Prasad Yadav Rashtriya Janata Dal RJD BJP Mayawati Akhilesh Yadav

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in

Most Related Stories

Anand pal escaped after firing on policemen along
Know Who is this crook Anand pal | Dial
Why Anand pal is not found even after 5 days of