बिहार की राजनीति में हलचल तेज, आरजेडी और जेडीयू में तकरार, क्या एक बार फिर से नीतीश कुमार सीएम पद से देंगे इस्तीफा?

पटनाः लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल तेज हो गई है. बिहार में गठबंधन की सरकार कभी भी बिखर सकती है. आरजेडी और जेडीयू गठबंधन टूटने के कयास लगाए जा रहे है. एक के बाद एक सकेंत से सभी की चिंता बढ़ गई है. राबड़ी आवास पर लालू-तेजस्वी ने राजद कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक की.

इसमें तेजस्वी ने कहा आसानी से तख्तापलट नहीं होने देंगे. इतनी आसानी से दोबारा ताजपोशी नहीं होने देंगे. वहीं सूत्रों के मुताबिक मिली खबरों के अनुसार बिहार सीएम नीतीश कुमार कल इस्तीफा देंगे. बिहार सीएम नीतीश कुमार आज इस्तीफा नहीं देंगे. नीतीश कल दोपहर 12 बजे इस्तीफा दे सकते  है. साथ ही कल ही शाम 4 बजे होगा नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह भी होगा. हालांकि इसको लेकर पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.   

पटना में आज BJP ने विधायक दल की बैठक बुलाई है. आज शाम 4 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. भाजपा सांसद और विधायकों की बैठक होगी. इस दौरान बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े बैठक में मौजूद रहेंगे. जिसमें बिहार के मौजूदा हालात को लेकर चर्चा होगी. लोकसभा चुनाव और बिहार के राजनीतिक हालात पर चर्चा होगी. 

वहीं बिहार में कांग्रेस को भी टूट का डर सताने लगा है. आज दोपहर 2 बजे पूर्णिया में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी. मिली जानकारी के मुताबिक बिहार कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश ने 14 विधायकों से बात की. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के 10 से ज्यादा विधायक बीजेपी के संपर्क में है.