Asia Cup 2023: एशिया कप फाइनल से पहले टीम इंडिया में छाई खुशी की लहर, चोट से वापसी के बाद ये खिलाड़ी हो सकता है टीम में शामिल

नई दिल्लीः श्रीलंका को हरा भारत एशिया कप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गयी है. जबकि दूसरी टीम के लिए श्रीलंका और पाकिस्तान में आज आमना सामना होना है. जहां जीतने वाली टीम 17 सिंतबर को भारत के साथ मैदान में उतरेगी. इससे पहले ही भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक अय्यर चोट से उभर गये है. अय्यर ने मैदान पर वापसी करते हुए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. जो कि भारत के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल खिलाड़ी एशिया कप के सुपर राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले चोटिल हो गये थे. इसके बाद अय्यर की जगह टीम में केएल राहुल को शामिल किया गया था. जिन्होंने शानदार प्रदर्शन के साथ मैच में शतक लगाया. लेकिन अब खबर निकलकर सामने आयी है कि अय्यर ने वापसी करते हुए प्रैक्टिस शुरू कर दी है.
 
मार्च 2023 से टीम से बाहरः
गैरतलब है कि अय्यर मार्च 2023 से टीम से बाहर है. खिलाड़ी पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर थे. जिसके बाद वापसी करते हुए अय्यर ने एशिया कप टीम में अपनी जगह बनायी. लेकिन खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये थे. पाकिस्तान के खिलाफ अय्यर महज 14 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गये थे. हालांकि इसके बाद खिलाड़ी को इंजरी के चलते टीम में शामिल नहीं किया गया था. 

अय्यर के साथ केएल राहुल ने भी एशिया कप के जरिये ही टीम में वापसी की है. राहुल टूर्नामेंट में शानदार लय में नजर आये है. पाकिस्तान के खिलाफ राहुल ने 111 रन की नाबाद पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी.