IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया में छाई खुशी की लहर, जल्द प्लेइंग इलेवन में वापसी कर सकते है शुभमन गिल

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मैच खेला जाना है. मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिलने वाला है. जिसको लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. लेकिन इससे पहले टीम के खेमे से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक गिल मुकाबले के जरिये टीम में वापसी कर सकते है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शुभमन गिल भारत-पाकिस्तान में खेलते हुए नजर आ सकते है. खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंच चुके है. जहां वो जल्द ही प्रैक्टिस भी शुरू कर सकते है. जो कि पाक के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले ही खिलाड़ी गिल को डेंगू हो गया था. इसके बाद से ही खिलाड़ी टीम के शुरुआत दोनों ही मैचों में उपलब्ध नहीं रहे. लेकिन अब माना जा रहा है कि पड़ोसी मुल्क के खिलाफ मुकाबले के जरिये गिल टीम में कमबैक कर सकते है. हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को खेला जाना है. मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. जो कि एक खिताबी जंग से कम नहीं रहने वाला है. 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, आर अश्र्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह.