ENG vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड टीम में छाई खुशी की लहर, बेन स्टोक्स जल्द कर सकते है वापसी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम तीन मैच खेल चुकी है. जिसमें से टीम 2 में हार और 1 मुकाबले में जीत हासिल करने में सफल हुई है. आखिरी मुकाबले में आफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार ने टीम को हिला कर रख दिया है. अब टीम को अपना अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. लेकिन इससे पहले टीम के खेमे से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में बेन स्टोक्स टीम में वापसी कर सकते है. खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो चुके है ऐसे में उम्मीद लगायी जा रही है कि स्टोक्स अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते है. बेन स्टोक्स की प्लेइंग इलेवन में वापसी डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के लिए काफी अहम साबित हो सकती है. क्योंकि बेन स्टोक्स बल्लेबाजी के साथ-साथ घातक गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते है. 

साउथ अफ्रीका मैच को लेकर बेन टारगेट पर- मैथ्यू
इससे पहले बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर इंग्लैंड के व्हाइट बॉल हेड कोच मैथ्यू मोट ने कहा है कि हमारे मेडिकल स्टाफ को पिछले कुछ वक्त से यकीन है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हम स्टोक्स को मैदान में उतार सकते हैं. जिसको लेकर स्टाफ हर संभव प्रयास कर रहा है. मैथ्यू मोट कहते हैं खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए टारगेट पर है. और हमें इस बात की पूरी उम्मीद है. मैदान में वापसी के लिए जो कुछ भी जरूरी है. वो सब वह बिल्कुल कर सकते हैं

गौरतलब है कि इंग्लैंड को अपना अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच जीत की  लड़ाई देखने को मिलेगी.