गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजपूत समाज के लोगों में भारी रोष, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सलूंबर में किया बंद का आह्वान

उदयपुर: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर  हत्या करने के बाद सलूम्बर जिले के कई कस्बों व गांवो में आक्रोशित राजपूत समाज के लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया. 

यहीं नही उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में भी मेवल व कुराबड़ इलाके में ग्रामीणों ने टायर जलाकर मार्ग बंद करके विरोध प्रदर्शन किया. सलूम्बर, सेमारी, लसाड़िया मैथुडी, जगत, दांतीसर समेत कई जगहों पर शाम से लेकर देर रात प्रदर्शन हो रहा था.गोगामेडी की हत्या की सूचना फैलते ही राजपूत समाज के लोगों में भारी आक्रोश  फैल गया. उसके बाद हर जगह भारी आक्रोश देखा गया. राजपूत समाज के लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया.

साथ ही पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि दिन दहाडे हत्या होना इस बात की और इंगित करता हैं कि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं है. इसलिए बदमाश दिन दहाडे फायरिंग कर हत्या को अंजाम दे रहे हैं.  करणी सेना के संभाग प्रभारी डॉक्टर परमवीर सिंह ने बताया कि बुधवार को उदयपुर बंद का आह्वान किया गया है.आज सलूम्बर जिले के सेमारी,सराड़ा, जयसमंद लसाड़िया, झल्लारा व सलूम्बर कस्बा बंद रहेगा. वहीं कुराबड़ ब्लॉक के सभी गांवो में बंद का आह्वान किया है.