IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में हो सकता है अहम बदलाव, बॉलिंग कोच म्हाम्ब्रे ने दिये सकेंत

नई दिल्लीः भारत ने श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से मात देते हुए खिताबी मुकाबले में एंट्री तय करी है. जबकि दूसरी टीम के लिए फैसला आज श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होगा. जीतने वाली टीम 17 सितंबर को भारत के साथ फाइनल मुकाबले में दो-दो हाथ करेगी. लेकिन इससे पहले टीम को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलना है. जो कि सिर्फ औपचारिकताओं को पूरा करेगा.

ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ टीम में बदलाव को लेकर संभावना जतायी जा रही है जिसपर अब टीम के बॉलिंग कोच ने भी बड़ा सकेंत दिया है. कोच ने कहा कि भारत टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गया है. लेकिन इससे पहले टीम को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलना है. जहां बदलाव संभव है. हालांकि इसको लेकर अंतिम फैसला टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर होगा. ऐसे में अब बदलाव को लेकर कयास लगाये जाने लगे है.
 
राहुल की जगह अय्यर को मिल सकती है टीम में जगहः
उम्मीद की जा रही है कि औपचारिकता भरे मैच में टीम से केएल राहुल को रेस्ट दिया जा सकता है. केएल राहुल चोट से वापसी कर रहे है. ऐसे में फाइनल को देखते हुए टीम मैनेजमेंट उन्हे बांग्लादेश के खिलाफ आराम दे सकता है. इसकी एक वजह अय्यर का फिट होना भी है. इसके अलावा जो एक और बदलाव टीम में नजर आता है. वो है कुलदीप की जगह अक्षर के साथ मैदान में उतरना. 

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच आज निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. जहां जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में अपनी जगह बनायेगी. जबकि हारने वाली टीम का सफर यही खत्म हो जायेगा. फाइनल मैच 17 सितंबर को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम पर खेला जाना है.