Pamela Chopra को श्रद्धांजलि देने पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, जताया दुख

मुंबई : यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) की मां पामेला के निधन की खबर मिलने के बाद अब बॉलीवुड के सितारों का श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पर आना लगातार जारी है. शाहरुख खान को भी अपने बेटे आर्यन खान के साथ यश चोपड़ा और रानी मुखर्जी के घर पर आते हुए देखा गया.

कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, रितिक रोशन समेत इंडस्ट्री के कई सितारों ने पामेला चोपड़ा को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. खबर मिलते ही शाहरुख तुरंत चोपड़ा हाउस पहुंचे क्योंकि उन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ बहुत सी फिल्में की है और उनका सभी के साथ खास कनेक्शन है.

इस मौके पर करण जौहर को भी आदित्य चोपड़ा के घर पर देखा गया क्योंकि वो पामेला के काफी करीब थे और दुख की घड़ी में परिवार के साथ खड़े दिखाई दिए.
इस दौरान बच्चन परिवार भी पामेला चोपड़ा के निधन के बाद श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उनके घर पहुंचा. तब बच्चन यहां अपने बहू और बेटे अश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे थे वह काफी गमगीन दिखाई दिए क्योंकि चोपड़ा परिवार के साथ उनका बहुत अच्छा रिश्ता है.

सलमान खान का भी चोपड़ा परिवार के साथ लंबे समय से संबंध है और पामेला के निधन की खबर सुनते ही उन्होंने वाईआरएफ स्टूडियो में होने वाली अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग को कैंसिल कर दिया.

कटरीना भी विक्की कौशल के साथ पहुंची और पूनम ढिल्लों, वैभवी मर्चेंट, जॉन अब्राहिम जैसे सितारों को भी यहां पर देखा गया.