World Cup: वर्ल्ड कप में शुभमन गिल को लेकर इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बताया टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज

नई दिल्लीः भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होना है. जहां भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. लेकिन इससे पहले ही दोनों टीमों के बीच खेली जा रही सीरीज में भारतीय टीम जबरदस्त लय में नजर आ रही है. टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल दो मैच में 178 रन जड़ चुके है जिसमें एक शतक और अर्धशतक शामिल है. ऐसे में अब गिल को लेकर डिविलियर्स ने बड़ी भविष्यवाणी की है. 

गिल की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए डिविलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि मेरे मुताबिक खिलाड़ी आने वाले वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे. गिल की स्टाइल काफी साधारण है. उनके खेलने का तरीका काफी ट्रे़डिशनल है. अपनी स्टाइल में खिलाड़ी खेलते है. ऐसे में मुझे लगता है कि गिल वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे. 

दो मैचों में गिल जड़ चुके 178 रनः
हाल ही में खेली भारत-आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. जिसमें दो मैच खेले जा चुके है. जहां भारत की ओर से शुभमन गिल का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है. गिल ने पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 74 रन बनाये थे. जबकि दूसरे मैच में धुआंधार पारी के चलते खिलाड़ी ने शतक जड़ा था. उन्होंने 97 गेंद में 104 रन का सलानी पारी खेली. 

बता दें कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होना है. जबकि फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाना है. टूर्नामेंट की शुरुआत इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच से होनी है. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा. जो कि कंगारु टीम का भी पहला मैच होने वाला है.