केरल के शख्स पर किस्मत हुई मेहरबान, अबू धाबी में रातोंरात बन गया धनवान

Published Date 2018/01/10 01:18, Written by- FirstIndia Correspondent

दुबई। केरल के रहने वाले एक शख्स की किस्मत अबू धाबी में इस कदर से चमकी है कि वह शख्स रातोंरात ही करोड़पति बन गया है। दरअसल, भारतीय मूल के इस शख्स को अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग टिकट लॉटरी में 20.8 करोड़ रुपए का टिकट हाथ लगा है। पेशे से बिजनेस डेवलपर को जब लॉटरी में जीतने की खबर देने के लिए कॉल आया तो उन्होंने समझा कि कोई उनसे मजाक कर रहा है।

केरल के रहने वाले हरि कृष्णन नायर को उस वक्त ये बात एक मजाक के समान ही लगी, जब उसके पास एक लॉटरी में करीब 21 करोड़ रुपए जीतने की जानकारी का फोन आया। इस सूचना पर उसने एकबारगी यही सोचा कि कोई उसके साथ मजाक कर रहा है, लेकिन जब उसे पता चला कि उसने सचमुच लॉटरी में 20.8 करोड़ रुपए की राशि जीती है, तो उसके पांव जमीन पर नहीं टिक रहे थे। इस शख्स को ये सफलता तब हाथ लगी, जब उसने तीसरी बार लॉटरी के टिकट खरीदे थे।

दरअसल, हरि कृष्णन दुबई की एक कंपनी में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर हैं और 2002 से अपने परिवार के साथ यूएई में रहते हैं। हरिकिशन ने बताया कि सभी लोग मुझे फोन करके बधाई दे रहे थे, लेकिन मुझे लगा कि लोग फोन पर मेरे साथ शरारत कर रहे हैं। इसलिए मैंने बहुत सारी कॉल को अनदेखी कर दिया। जब कुछ रेडियो स्टेशन और मीडियाकर्मियों ने मुझे फोन करना शुरू कर दिया, तब मैंने अपनी पत्नी से कहा कि लॉटरी की वेबसाइट चैक करने के लिए कहा। जब उनकी पत्नी ने बेवसाइट चैक की तो वह दंग रह गई।

हरि कृष्णन ने बताया कि मैंने 500 दिरहम के दो टिकटों को खरीदा था और इस बारे में कोई वास्तविक उम्मीदें नहीं थी, लेकिन भगवान की कृपा से मुझे पता चला कि मैं इतना बड़ा इनाम जीत चुका हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मान रहा हूं। हरि कृष्णन ने बताया कि सेवानिवृत्ति के बाद वह इस राशि को अपने बच्चों की शिक्षा के लिए प्रयोग करुंगा। उन्होंने कहा कि उनका सपना था कि परिवार के साथ दुनिया का सैर करे तो उसका समय आ गया है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in


loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------