IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारत के लिए चिंता का विषय बना ये खिलाड़ी, चोट के चलते हो सकता है टीम से बाहर

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में कल भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुकाबले से बाहर हो सकते है बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए खिलाड़ी की रिकवरी में फिलहाल कुछ समय लगेगा. ऐसे में टीम इंडिया में एक बड़ बदलाव देखने को मिल सकता है या फिर यू कहें कि रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में किसी और को शामिल किया जाना है. 

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड़्या चोटिल हो गये थे. इसके बाद अब मिली जानकारी के मुताबिक खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टक्कर के मुकाबले से बाहर रह सकते है. ऐसे में अगर हार्दिक की जगह किसी और खिलाडी के टीम में शामिल होना तय है. जिसमें आर अश्र्विन और सूर्यकुमार यादव टीम में जगह बना सकते है.  

पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम को ऑलराउंडर की होगी आवश्यकताः
टूर्नामेंट में तीन मैचों के बाद टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. हार्दिक की जगह टीम को एक ऐसे खिलाडी की आवश्यकता होगी जो सकंट की स्थिति से बतौर ऑलराउंडर टीम को जीत दिला सके. लिहाजा पांड्या की जगह आर आश्र्विन और दूसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव टीम का हिस्सा हो सकते है.  

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम की ओर से हार्दिक पांड्या को अपने पहले ही ओवर में तीसरी गेंद पर चोट लगी. चोट घुटने में लगी थी. हालांकि उसके बावजूद भी टीम इंडिया ने मुकाबलों को 7 विकेट से अपने नाम किया था.