राम चरण के साथ जल्द ही यह स्टार किड करेगी कथित तौर पर डेब्यू, जानिए डिटेल्स

मुंबई : सुहाना खान और ख़ुशी कपूर से लेकर शनाया कपूर तक कई बॉलीवुड बच्चे अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक और स्टार किड अपनी पहली फिल्म में राम चरण के साथ रोमांस करने के लिए तैयार है. ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट के अनुसार, रवीना टंडन की बेटी, राशा थडानी को राम चरण और बुच्ची बाबू सना के अगले प्रोजेक्ट के लिए मुख्य महिला के रूप में चुना जा रहा है, जिसे एक स्पोर्ट्स ड्रामा बताया जा रहा है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट पर बन रही है और पैन-इंडिया रिलीज होगी. कथित तौर पर फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन चरण में है और इसकी पृष्ठभूमि तटीय होगी. पहले ऐसी खबरें थीं कि राशा थडानी अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कथित तौर पर इस अनाम फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी. हालांकि, अभी तक न तो निर्देशक और न ही अभिनेत्री ने इस खबर की पुष्टि की है.

फिल्म के बारे में: 

बुची बाबू सना ने फिल्म उप्पेना से शानदार शुरुआत की, जिसने वैष्णव तेज और कृति शेट्टी को रातोंरात तेलुगु सिनेमा में सनसनी बना दिया. अब फिल्म निर्माता अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पहली बार राम चरण के साथ सहयोग करते नजर आएंगे. इस बीच, राम चरण फिलहाल अपनी आगामी फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग में व्यस्त हैं. शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक राजनीतिक ड्रामा बताई जा रही है, जिसमें राम चरण को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा जाएगा. फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं और यह 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. गेम चेंजर के निर्माताओं ने अभिनेता के जन्मदिन पर उनके एक दिलचस्प पोस्टर का अनावरण किया और अब प्रशंसक फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.