डीडवाना : दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया, पीड़िता बोली- पुलिस दिलाए मुझे इंसाफ

डीडवाना: डीडवाना थाना क्षेत्र की एक गरीब दलित महिला के साथ रुपए उधार देने का लालच देकर पांच लोगों द्वारा दुष्कर्म किया गया था. इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने डिटेन कर लिया है, वहीं आज पीड़िता मीडिया के सामने आई और उसने अपने साथ हुई दरिंदगी और आप बीती बताई. 

पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उसे रुपए देने का लालच देकर बुलाया और होटल के कमरे में उसकी आपत्तिजनक हालत में फोटो खींचकर उसकी आबरू लूट ली और उसके सहारे ब्लैकमेल करके गैंगरेप किया गया. वहीं अब पीड़िता ने पुलिस से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उसे न्याय दिलाने की मांग की है. पीड़िता ने बताया कि वह बेहद गरीब है और उसे कुछ रुपयों की आवश्यकता थी. 

इस पर गांव के एक युवक रामदेव नामक एक व्यक्ति ने उसे रुपए उधार देने की बात कह कर डीडवाना में एक होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो वीडियो बना लिए. जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने पीड़िता के मोबाइल नंबर कुछ अन्य लोगों को भी दे दिए, जिन्होंने भी पीड़िता को रुपए देने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पीड़िता का कहना है कि उसे इंसाफ चाहिए, इसके लिए पीड़िता ने सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सजा दिलाने की मांग की है. वहीं दूसरी ओर भीम आर्मी ने इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन से सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पीड़िता को एट्रोसिटी एक्ट के तहत मुआवजा देने और उसका पुनर्वास करने की मांग की है. साथ ही ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.