AUS vs NED: आज ऑस्ट्रेलिया के सामने नीदरलैंड बनेगी सेमिफाइनल रेस में चुनौती, जानें पिच रिपोर्ट समेत मौसम का हाल

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच आज मैच खेला जाना है. मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में ये दोनों टीमों के लिए पांचवां मैच रहने वाला है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम एक बड़े अंतर से जीत हासिल करके क्वालिफाई के लिए उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी. जबकि नीदरलैंड की टीम के लिए भी आज आर  पार का मुकाबला रहने वाला है. 

मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां बल्लेबाजों का बोल बाला  देखने को मिलने वाला है. यही कारण है कि आज एक हाईस्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद की जा रही है. इस मैदान पर अब तक 29 वनडे मैच खेले गए हैं. पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 14 और टारगेट चेज करने वाली टीम ने 14 मैच जीते. एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका था.

वहीं मौसम के मिजाज की बात करें तो दिल्ली में 25 अक्टूबर को बारिश की कोई आशंका नहीं है. कड़ी धूप से मैदान चमकने वाला है. तापमान 18 से 31 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, एडम जम्पा, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड. 

नीदरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डाउड, कॉलिन एकरमैन, बास डे लीडे, तेजा निदमनुरु, सायब्रांड एंगलब्रेक्ट, रूलोफ वान डर मेर्व, लॉगन वान बीक, आर्यन दत्त और पॉल वान मीकरन.