Bhilwara News: स्कूल से घर लौट रहे छात्रों को ट्रैक्टर ने चपेट में लिया, 2 छात्रों की मौत एक घायल

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा जिले के बड़लियास थाना क्षेत्र के रेड़वास ग्राम पंचायत के गोठड़ा गांव के पास रेड़वास स्कूल से बाइक पर घर लौट रहे तीन छात्रों को अवैध खनन दोहन कर ले जाते ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई, सूचना पर बड़लियास थाना व सवाईपुर चैकी पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों को कोटड़ी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित किया. एक घायल का इलाज जारी है.

थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि रेड़वास स्कूल से बाइक से घर लौट रहे तीन छात्रों को गोठड़ा गांव के पास पत्थर से भरें ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिसमें बलियाखेड़ा निवासी देवराज पिता भगवान जाट व भागचंद पिता देवीलाल जाट की मौत हो गई. बलियाखेड़ा निवासी राहुल पिता सीताराम सुथार घायल हो गया. मृतकों के शवों को कोटड़ी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जायेगा.

दोनों ही मृतक अपने परिवार के इकलौते चिराग थे, जो इस सड़क हादसे में बुझ गए. तीनों ही छात्र गांव में आयोजित एक स्नेहभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ, जैसे ही हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो चीख-पुकार बच गए और मातम पसर गया, जहां खुशियों गम में बदल गई.

ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में अवैध बजरी, पत्थर आदि कई खनन के चलते ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टरों को तेज रफ्तार से गांव की गली मोहल्ले से निकलते हैं इसके संबंध में भी कई बार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई लेकिन अब तो कोई कार्यवाही नहीं की गई.