Tiger-3 Trailer Out: सलमान खान मोस्टअवेटेड फिल्म टाइगर-3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन का दिया फुल ऑफ डोज

नई दिल्लीः फिल्म टाइगर-3 को लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. हर कोई फिल्म की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहा है. इसी बीच सलमान खान ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. जिसमें सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक्शन का फुल डोज देते नजर आ रहे है. 

ट्रेलर को देखे तो उसकी शुरुआत एक बैकग्राउंड आवाज से होती है जिसमें एक लेड़ी कहती है कि देश के अमन और दुश्मनों के बीच कितना फासला है सिर्फ एक आदमी का. और उसी वक्त भाईजान सलमान खान बाइक पर बैठकर एंट्री लेते है. एक्टर दुश्मनों से लड़ते हुए एक्शन की धूल उड़ा रहे है. इसी बीच फिल्म मे उनकी पत्नी का रोल निभा रही कटरीना कैफ एंट्री मारती है. 

इमरान ने लगाई ट्रेलर में आगः
अब फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे इमरान हाशमी अपनी आवाज में कहते है कि इंसान की सबसे बड़ी खुशी उसकी फैमली होती है. बीवी का प्यार बच्चे की खुशी. तूने मेरे से ये सब कुछ छीना है टाइगर. और अब तेरी बारी है. बीवी का प्यार और बच्चे की खुशी के आगे तू हारेगा. ये मेरा वादा है और मैं अपना वादा कभी तोड़ता नहीं हूं. इस दौरान इमरान की डार्क झलक नजर आती है जो फैंस की बेसर्बी को और बढ़ा देती है. 

आपको बता दें कि फिल्म टाइगर की सीरीज का तीसरा पार्ट है फिल्म यश राज प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गयी है. जिसे मानुषी छिल्लर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल दिवाली को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. जिसमें लीड़ रोल में सलमान खान और कैटरीना कैफ होंगे. जबकि इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आयेंगें.