Dholpur News: ट्रक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, हादसे में 5 वर्षीय मासूम की मौत

धौलपुर: धौलपुर जिले के मनिया कस्बे से गुजरने वाले  नेशनल हाई वे संख्या 44 पर एक बाइक सवार दंपति के साथ बैठे हुए बालक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी इस टक्कर में बाइक पर सवार दंपति के साथ बैठे हुए 5 वर्षीय बालक की मौत हो गई वहीं दम्पति भी चोटिल हो गए. 

घटना की सूचना ले बाद मनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक मासूम के शव को मनिया कस्बे की मोर्चरी में रखवाया वहीं घायल दम्पत्ति को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया मामले की जानकारी देते हुए मनिया थाना प्रभारी अनिल जसौरिया ने बताया कि आमीन पुत्र भूरा निवासी तोर दानियाल हाल निवासी आगरा बाइक पर अपनी पत्नी एवं 5 वर्षीय पुत्र आहान के साथ सवार होकर आगरा की ओर से धौलपुर की ओर आ  रहा था. 

तभी रास्ते में हाईवे संख्या 44 पर फौजी ढाबा के पास एक ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी इस घटना में 5 वर्षीय बालक आहान की मौत हो गई और दम्पति भी चोटिल हो गए घटना की  सूचना मिलने पर मनिया पुलिस मौके पर पहुंची और  मृत बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चेरी में रखवाया जिसके बाद परिजनों की मौजूदगी में बालक के शव का पोस्टमार्टम करा शव  परिजनों के  सुपुर्द कर दिया है.  

वहीं घायल दंपति का उपचार किया जा रहा है  पुलिस ने घटना के अनुसार मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू करते हुए आरोपी चालक और अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है. अचानक हुई मासूम की मौत से पीड़ित के गांव में शोक की लहर दौड़ गयी है.