Alwar News: दहेज की मांग को लेकर दो विवाहिता की हत्या, ससुराल पक्ष ने की थी एक फोर व्हीलर और 11 लाख रुपए की मांग

कठूमर: उपखंड़ के गांव नगला फरासियां में देहज के लिये दो सगी बहनो की हत्या कर सुसराल जनो ने गुपचुप दांह संस्कार करने का प्रयास किया. जिसकी सूचना ग्रामीणो ने गारू गांव के पीहर पक्ष को दे दी. 

वहीं मृतकाओ के पिता की सूचना पर कठूमर थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार शर्मा और डीएसपी अशोक चौहान मौके पर पहुचे और दोनो शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये कठूमर सीएचसी ले आई. वही पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिये मौके पर एफअसएल और एमओबी टीम पहुच गई. 

मामले में मतृकाओ के पिता गोविंद पुत्र किशनलाल जाट निवासी गारू ने रिपोर्ट में बताया उसने दिसम्बर 21 को अपनी पुत्री वंदना की शादी शैलू उर्फ शैलेंद्र और अंजना की शादी कैलाश पुत्र राजेंद्र जाट निवासी नगला फरासिया सौंख के साथ की. देहज में नकदी और घरेलू सामान सहित एक बाइक दी थी.

लेकिन ससुराल पक्ष दोनो बेटियो से एक फोर व्हीलर और 11 लाख की मांग करते रहे. वहीं दोनो को पति शैलेंद्र ,कैलाश और ससुराल जन रणवीर जाट,महावीर जाट, गंगाधर, गजाधर, प्रमोद, राकेशदेई, कल्लो नीतू ताने देते और तंग परेशान करने के साथ मारपीट करते रहे. वहीं जनवरी 23 को दोनो बेटियो को घर से निकाल दिया गया. जो हमारे गांव गारू पहुच गई. 9अगस्त 23 को ससुराल पक्ष के पंच पटेल सही रखने की शर्त पर दोनो बेटियो को ले गये.

वहीं आज शनिवार सुबह दोनो की बेहरमी से मारपीट की गई. गांव के सैकडो लोग वाहनो से गांव नगला फरासिया  पहचे तो वहां दोनो जमीन पर पडी मिली और शरीर पर मारपीट के निशान और अंजना की नाक से खून बहता चेहरा जख्मी पाया. ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गये. सूचना पर कठूमर पुलिस जाप्ता घटना स्थल पर पहुची और शवो को पोस्ट मार्टम के लिये साथ ले आई. जिनका पोस्ट मार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिये गये.

थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया है जिस घर पर घटना हुई उसे सीज कर वहां एक गार्ड लगा दिया गया है. डीएसपी अशोक चौहान ने बताया उच्चाधिकारियो को अवगत करा कर टीम गठित कर आरोपियो को पकडने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है.