Jaipur News: दो बेटों ने मिलकर अपनी मां को उतारा मौत के घाट, जानें कैसे हुआ पर्दाफाश

जयपुर: जयपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जिसमें दो बेटों ने अपनी मां को बेरहमी से हत्या कर डाली. हत्या के बाद वारदात को छिपाते हुए अंतिम संस्कार की तैयारियां भी कर ली. लेकिन दाह संस्कार से पहले घर पहुंची मृतका की बहन को सिर में चोट नजर आई तो उसने पुलिस को कॉल कर दिया. 

एसीपी चौंमू अशोक चौहान ने बताया की मृतका सीता देवी दिल्ली की रहने वाली है. और अपने बेटे अशोक के साथ वहीं रहती थी. उसके दो बेटे सुनील और बंटी जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में रहते हैं. दो दिन पहले सुनील ने कॉल करके मां सीता देवी को जयपुर बुलाया. 

बेटे के बुलावे पर मां सीता देवी दिल्ली से जयपुर पहुंची. बेटा सुनील उसे घर ले गया. घर पहुंचने के बाद जब सीता देवी पंलग पर सो रही थी तो सुनील और बंटी ने मिलकर मां सीता देवी पर लोहे की रॉड से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद दोनों बेटो ने मिलकर चादर में सीता देवी के शव को लपेट दिया और कार में रखकर बस्सी थाना इलाके के एक मोक्षधाम में पहुंच गए.

लेकिन तब तक पुलिस को सूचना मिल चुकी थी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में कर लिया और बेटे सुनील को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरा बेटा मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपी बंटी की तलाश कर रही है.