Udaipur News: अपराधी को पकड़ने गए पुलिस दल पर हुए हमले में थानाधिकारी समेत 7 पुलिसकर्मी घायल

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के मांडवा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक अपराधी को पकड़ने गए पुलिस दल पर लाठियों, चाकुओं से किए गए हमले में थानाधिकारी समेत सात पुलिसकर्मी घायल हो गए.

उदयपुर के पुलिस महानिरीक्षक अजयपाल लांबा ने संवाददाताओं को बताया कि हमले में घायल हुए सातों पुलिस कर्मियों का उदयपुर जिला अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है. सातों की जान खतरे से बाहर है.

उन्होंने बताया कि मांडवा थाना क्षेत्र के कुकावास क्षेत्र में एक अपराधी के होने की सूचना मिली थी . यह अपराधी लूट, डकेती इस तरह के प्रकरणों में वांछित होने के साथ साथ मांडवा में भी पिछले एक महीने पहले हुई वारदात में वांछित था. लांबा ने बताया कि इस सूचना पर मांडवा थानाधिकारी पुलिस बल के साथ दबिश देने पहुंचे. दबिश के दौरान जैसे ही थानाधिकारी और उनकी टीम अपराधी के घर के नजदीक पहुंची तो अपराधियों ने घात लगाकर चारों तरफ से हमला कर दिया.

हमले में थानाधिकारी समेत सात पुलिसकर्मी घायल हुए:
उन्होंने बताया कि हमलवारों ने पुलिस दल पर पथराव किया. इस दौरान उन्होंने दल पर लाठियों, चाकुओं से हमला किया किया और गोलीबारी की. हमले में थानाधिकारी समेत सात पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. लांबा ने बताया उदयपुर के पुलिस अधीक्षक और उनकी टीम इलाके में अपराधियों की तलाश में जुटी है. उन्होंने बताया कि अभी तक कोई भी अपराधी पकड़ा नहीं गया है.