Udaipur News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत प्रकरण में गोगुन्दा कस्बा बना छावनी, परिजन व हिंदू संगठनों ने थाने के सामने किया प्रदर्शन

उदयपुर: जिले के गोगुंदा थाना का पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से आज माहौल गरमा गया और मृतक युवक के परिजन व हिंदू संगठनों ने गोगुंदा थाने का घेराव कर अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए गोगुन्दा कस्बे को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. साथ ही जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा व जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा भी मौके पर मौजूद है.

दरअसल, गोगुंदा थाना क्षेत्र के मृतक सुरेंद्र सिंह को 2दिन पहले पुलिस ने हिरासत में लिया था जिसकी इलाज पूछताछ के दौरान कल देर रात मौत हो गई. जिसको लेकर आज राष्ट्रीय करणी सेना व अन्य संगठनों द्वारा गोगुंदा थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदर्शनकारियों की संख्या को देखते हुए थाने के बाहर व क्षेत्र में भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात है. प्रदर्शनकारियों द्वारा गोगुंदा बस स्टैंड से बाईपास जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग और जाम लगा दिया गया है. 

पुलिस की पिटाई से सुरेंद्र की मौत का आरोप: 
श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने बताया कि पुलिस हिरासत में युवक की मौत हुई है. कटार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की पिटाई से सुरेंद्र की मौत हुई है. सुरेंद्र की मौत की जिम्मेदार पुलिस है. गोगुंदा पुलिस पर कार्रवाई की जाए वह मृतक युवक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए जब तक हमारी मांग पूरी नहीं की जाएगी हमारा विरोध जारी रहेगा. उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि परिजनों व संगठनों के लोगों से समझाने का प्रयास किया जा रहा है जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. परिजनों के अनुसार जो रिपोर्ट दी जाएगी उसके अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी.