Sawai Madhopur News: अज्ञात बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, मकान के बाहर खड़ी दो लग्जरी कारों में लगाई आग

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर उपखंड मुख्यालय पर बदमाशों के द्वारा बीती रात बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए मलारना स्टेशन रोड पर एक मकान के बाहर खड़ी दो लग्जरी कारों को आग के हवाले कर दिया. घटना रात करीब 2:30 बजे के आसपास की बताई जा रही‌ घटना के वक्त पीड़ित परिवार मकान के अंदर सो रहा था. 

परंतु आग की‌ तेज लपटों को देखकर आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई जहां ट्यूबवेल से मोटर चला कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. परंतु तब तक क्रेटा और ब्रेजा कर जलकर नष्ट हो गई. सूचना मिलते ही थाना अधिकारी लखन सिंह खटाना पुलिस जाब्तें के साथ मौके पर पहुंचे वही मामले की गंभीरता को लेकर सफाई माधोपुर से मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाएं.

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि मोहम्मद अकरम पुत्र मरगूब अहमद व मोहम्मद अमान खान पुत्र मोहम्मद अकरम खान निवासी संजय नगर कोटा अपने परिवार के साथ मलारना डूंगर शादी समारोह में आए हुए थे. जहां उन्होंने मलारना डूंगर में स्थित अपने मकान के बाहर अपनी क्रेटा और ब्रेजा कार दोनों को खड़ा किया था. परंतु रात करीब 2:30 बजे के लगभग अज्ञात बदमाशों ने मकान के बाहर खड़ी दोनों कारों में आग लगा दी. 

आग की तेज लपटों के चलते परिवार के व्यक्तियों के साथ आसपास के लोगों को जाग हो गया जहां कड़ी मशक्कत के बाद ट्यूबवेल से मोटर चलाकर आग पर काबू पाया परंतु तब तक दोनों कारों का अधिकांश हिस्सा जलकर नष्ट हो गया. सूचना के बाद थाना अधिकारी लखन सिंह खटाना भी पुलिस जाब्तें के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. 

थानाधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा आग लगाने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया जिसके चलते सवाई माधोपुर से एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य से जुटाए गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान को लेकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर बदमाशों की तलाश करने में जुट गई.