Uttar Pradesh: मथुरा में एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात वाहन ने स्कूटी को रौंदा, पति-पत्नी की मौत

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार तड़के एक्सप्रेस-वे पर नोएडा की ओर से आगरा जा रहे स्कूटी को एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे इस हादसे में उस पर बैठे पति-पत्नी की मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

नौहझील के थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि यह घटना एक्सप्रेस-वे के किमी संख्या 65 के अंतर्गत हुयी . भाटी ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले साबिर एवं उसकी पत्नी रोजी तथा एक अन्य व्यक्ति अरमान स्कूटी पर सवार होकर आगरा की ओर जा रहे थे, इसी दौरान एक अन्य वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और मौके से चला गया . उन्होंने बताया कि इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अरमान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भाटी ने बताया कि दोनों मृतकों व घायल युवक अरमान की आयु 20 से 22 साल के बीच है. उन्होंने बताया कि अरमान का दंपती से रिश्ते का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिए गए हैं तथा उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि स्कूटी के कागजात से ही चालक एवं उसकी पत्नी के बारे में जानकारी मिल सकी है, तीसरे युवक ने अपना नाम अरमान बताया है. सोर्स- भाषा