UP: मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने की माता-पिता हत्या, रिश्तेदार ने कहा PUBG का था आदी

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले में मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र के गुमनाबार मोहल्ले की है. पड़ोसियों और रिश्तेदारों के मुताबिक, आरोपी अंकित 2018 तक सामान्य था और एक प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा था, लेकिन पबजी खेलना शुरू करने के बाद उसमें मानसिक बीमारी के लक्षण दिखने लगे.

अंकित के पिता, लक्ष्मी प्रसाद, एक सरकारी स्कूल शिक्षक, सुबह एक दूधवाले के घर आने के बाद खून से लथपथ मृत पाए गए. इस बीच, गंभीर रूप से घायल लक्ष्मी प्रसाद की पत्नी विमल देवी को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजेश ने कहा कि हमें सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव मिला है और उसकी पत्नी की हालत गंभीर है और उसे एक कमरे में बंद कर रखा है. 

रिश्तेदार ने कहा मानसिक रूप से था बिमार: 

पूछताछ के दौरान अंकित ने खुलासा किया कि उसने अपने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला और अपनी मां को घायल कर दिया. इस बीच, अंकित के रिश्तेदार ने कहा कि 2018 तक अंकित पूरी तरह से ठीक था और एक प्रतियोगिता की तैयारी भी कर रहा था. हालाँकि, वह PUBG गेम का आदी हो गया, जो अंततः उसकी मानसिक बीमारी का कारण बना.