VIDEO: विधानसभा में जोरदार हंगामा, विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने धारीवाल के साथ की धक्कामुक्की, रफीक खान ने किया बीच बचाव

जयपुर: विधानसभा में आज जोरदार हंगामा हुआ. विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने धारीवाल के साथ धक्कामुक्की की. विधायक रफीक खान ने बीच बचाव किया. विधायक रफीक खान ने कहा कि पहली बार पिता तुल्य धारीवाल पर गुढ़ा हमलावर हुए. मैं और साथी विधायक बीच बचाव नहीं करते तो बहुत बड़ी घटना हो सकती थी. सबसे पहले धारीवाल पर हमला करने के लिए आगे आए थे. उन्होंने धक्का-मुक्की की. इतने हम सभी कांग्रेस विधायक बीच बचाव में आ गए. बहुत बड़ी शर्मनाक घटना घटित हुई है.

विधायक राजेंद्र गुढ़ा का विधानसभा के बाहर बयान देते हुए कहा कि हमने आपकी सरकार को बचाया है. कांग्रेस के नेताओं को फिल्मों की डायरी छीन ली गई. डायरी को गुंडागर्दी के जरिए छीनी गई. जेल में डालने के लिए मेरे ऊपर झूठे मुकदमे लगाए गए. डायरी को मैं टेबल पर रखना चाहता और जांच कराना चाहता था. मैं कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं.

विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मैंने शुक्रवार को कहा था राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं. मुझे नोटिस नहीं देकर सीधा बर्खास्त कर दिया गया. मुझे विधायक के रूप में बैठने के लिए जगह नहीं दी गई. बर्खास्तगी को लेकर वक्तव्य देना चाहता था. मैं किस चीज के लिए माफी मांगू, मैंने क्या गलती की है.