मां के निधन से राखी सावंत का हुआ बुरा हाल, शेयर किया दिल दहलाने वाला वीडियो

मुंबई: अपनी हरकतों से हमेशा सबके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मालूम हो कि राखी की मां पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थी, जहां वह कैंसर और ब्रेन ट्यूमर दोनों से जंग लड़ रही थीं, हालांकि शनिवार को उनकी मां ये जंग हार गईं और उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया.

मां जया सावंत को टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती किया गया था, वहीं पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. मां की मौत से राखी बुरी तरह टूट गई हैं. इसी बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बुरी तरह रोते हुए नजर आ रहीं है, यह वीडियो वाकई दिल दहलाने वाला है.

राखी ने उस विडियो को खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, साथ ही भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा है. ड्रामा क्वीन ने लिखा, "आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया… या मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा… आई लव यू मां… आप के बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां… अब मैं क्या करूं…कहा जाऊं… आई मिस यू आई."

राखी सावंत का ये वीडियो देख फैंस समेत मनोरंजन जगत के सितारे भी भावुक हो उठे हैं, सभी कमेंट कर राखी को हिम्मत रखने के लिए कह रहें हैं और साथ ही उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.