अवमानना आरोपों से बरी होने के बाद Vivek Agnihotri ने दिया बयान, कही ये बात

मुंबई : द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) हमेशा किसी ना किसी विवाद में फंसे हुए दिखाई देते हैं. उनके बेबाक बयानों के चलते हुए कई बार लोगों के निशाने पर आ चुके हैं. समरसेबल मानना मामले में उलझे हुए थे एक बयान जारी करते हुए मीडिया के पक्षपाती रवैए पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

अग्निहोत्री ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपना बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उच्च न्यायालय पर कल के मेरे केस पर बयान जिसमें मीडिया ने पक्षपात रवैया अपनाते हुए मेरे खिलाफ जो भी कहानी पेश की है वह पूरी तरह से गलत है. पोस्ट के जरिए विवेक ने पूरी कहानी बताई है और यह भी कहा है कि न्यायालय ने उनके खिलाफ किए गए केस को वापस ले लिया है.

विवेक ने यह भी लिखा है कि भारतीय न्यायपालिका के लिए उनके दिल में बहुत सम्मान है और वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं लिखेंगे जो निराधार हो इस न्यायपालिका की पवित्रता के खिलाफ जाता हो. विवेक ने यह भी बताया कि द कश्मीर फाइल्स के बाद लगातार होने अलगाववादियों, चरमपंथियों, राजनीतिक दलों मीडिया और विभिन्न वर्गो ने ऑनलाइन और पर्सनली दोनों ही तरीकों से बहुत परेशान किया है.