लड़खड़ाए Priyanka के कदम तो Nick Jonas ने थामा हाथ, वायरल हुई वीडियो

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जबरदस्त बॉन्डिंग के फैन दीवाने हैं और इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही मैं एक्ट्रेस को मेट गाला में अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में बने हुए देखा गया था और यहां पर उनके साथ निक जोनास भी मौजूद थे और हमेशा की तरह इन्होंने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था. इस दौरान पीसी लड़खड़ा गई लेकिन निक ने उन्हें थामें रखा और उनका कॉन्फिडेंस कमजोर नहीं होने दिया.

मेट गला फैशन इवेंट खत्म हो चुका है और यहां पर दुनिया भर के कई बड़े सितारों ने अपने आउटफिट से फैंस का दिल जीता है. चोपड़ा भी इस इवेंट में इंटरनेशनल स्टार के तौर पर शामिल हुई थी और यहां उन्हें रेड आउटफिट में देखा गया और हील्स पहनकर वह मीडिया से बात कर रही थी और अपने पति निक जोनास के हाथों में हाथ डाले थी.

इस दौरान अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह गिरने वाली थी ऐसे में निक ने उन्हें थाम लिया. वह पहले से ही अपनी पत्नी का हाथ पकड़े हुए थे और एक साथ चल रहे थे. प्रियंका संभल गई और गिरने से बच गई और पहले की तरह नॉर्मल होकर चलने लगी. दोनों क्यूट बॉन्डिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसकी तारीफ करें बिना खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.