क्या बिग बॉस में दोबारा एंट्री लेंगी गोरी नागोरी, इस वीडियो से लग रहें कयास

मुंबई: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर चर्चा में आ गईं हैं, हालांकि उनका बिग बॉस का सफर बहुत कम दिनों तक ही रहा, लेकिन उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. कभी अर्चना गौतम संग बहस कर तो कभी प्रियंका चौधरी संग झड़प कर गोरी नागोरी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

उन्हें घर के अंदर लोगों से जितना प्यार मिला, उतना ही नफरतों का भी सामना करना पड़ा. अब फिर डांसर को लेकर खबर आ रही है कि वो घर में दोबारा एंट्री कर सकती हैं. आपको बता दें कि घर से बाहर निकलते ही गोरी ने पहले ही यह क्लियर कर दिया था कि अगर वे बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री करेंगी तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ करेंगी.

फिलहाल गोरी के बिग बॉस हाउस में एंट्री करने की खबरों ने अभी जोर पकड़ा हुआ है, ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसकी वजह से लोग उनके बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री का कयास लगा रहें हैं.

दरअसल गोरी नागोरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक ग्लैमरस वीडियो (Gori Nagori Video) साझा किया है, जिसमें वो व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहन मिरर के सामने हमेशा की तरह अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं. गोरी नागोरी ने वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो सबका अटैंशन ग्रैब कर रहा है. कैप्शन में ‘तेरी आदत हुई’ लिखते हुए #colorstv, #GoriNagori #BB16 #BiggBoss #BbGoriNagori जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है. गोरी का ये पोस्ट देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और कयास लगा रहे हैं कि गोरी वापस से बिग बॉस 16 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं.